Salaar Movie Release Date And Trailer Out : 







दोस्तों जैसा की आप पिछले कई समय से प्रभास की फिल्म Salaar के चर्चे सुन रहें है.लेकिन कल ही 1 दिसंबर को Salaar Movie का ट्रेलर Youtube पर अपलोड किया गया है अबतक जब यह पोस्ट लिखी जा रही है सलार मूवी के उस ट्रेलर पर 5 करोड़ व्यूज और 7 लाख लोगो ने उसे लाइक किया है.


PC : Google

सलार मूवी को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे है इन्होने पहले K.G.F. का निर्देशन भी किया था.ट्रेलर से साफ़ पता चलता है यह फिल्म 2 पार्ट्स में आएगी जिसका पहला पार्ट Salaar Part 1 : Ceasefire होगा,यह मूवी इस माह 22 दिसम्बर को सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. वही फिल्म सलार के लागत की बात करें तो फिल्म पर लगभग 400 करोड़ रूपए खर्च हुए है.

आप इस फिल्म का ट्रेलर यहाँ देख सकते है :

 


ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है की यह एक जबरदस्त एक्शन फिल्म होनेवाली है और साथ ही यह बॉक्स ऑफिस के कुछ रिकार्ड्स भी तोड़ सकती है .फिल्म में कई दिग्गज कलाकारों ने काम किया है जिसमे प्रभास का मुख्य किरदार है एवं इसके अलावा इसमें श्रुति हसन,जगपति बाबू ,पृथ्वीराज सुकुमारन,रामचंद्र राजू ,टीनू आनंद आदि कई मशहूर कलाकार शामिल है.ट्रेलर से लोग काफी उत्साहित है और अब लोगो का लम्बा इन्तेजार अब 22 दिसंबर को ख़त्म हो जाएगा.